जौनपुर में जमीनी विवाद बना यादव वनाम निषाद का झगड़ा

जौनपुर, उत्तर प्रदेश (Jaunpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 17 जुलाई 2019। जौनपुर में जमीनी विवाद बना यादव वनाम निषाद का झगड़ा। जौनपुर जनपद के सुजानगंज थाना क्षेत्र के खतिरहां गांव में जमीनी विवाद के चलते मारपीट उस समय हो गयी जब गांव के ही कुंज विहारी निषाद के खेत की मेड़ की जुताई करने पहुचें पंचम यादव को सतीश निषाद ने रोकने की कोशिश की तो पंचम यादव उनके दो पुत्र छोटे यादव व राजनरायन यादव ने सतीश निषाद को मारना शुरू कर दिया, उन्हें बचाने पहुचें गुलाब निषाद व कैलाश निषाद से भी मार पीट हुयी, जिससे दोनो पक्ष के लोगों को चोट लगीं। सतीश निषाद "निषाद पार्टी" का कार्यकर्ता है, इनको भी चोट लगी है।
      घटना 14 जुलाई की है और यह जमीनी विवाद राजनीतिक रूप से यादव बनाम निषाद का हो गया है। यादव लोग एक जुट होकर निषादों को मारने की योजना बना रहे हैं ऐसी सूचना हमारे प्रतिनिधि से बात करते हुए निषादों ने दी है। गांव में प्रधान व बीडीसी दोनों ही निषाद हैं, जिससे अगले वर्ष होने वाले चुनाव को देखते हुये यादव लोग विवाद कर रहे हैं तथा जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
       यह भी पता चला है कि निषादों के घर पर निषाद पार्टी का झण्डा लगा होना भी कुछ लोगों को बुरा लग रहा है। इस साल हुए लोकसभा चुनाव में जौनपुर सीट पर बसपा से यादव ही सांसद बने हैं।

Comments

Post a Comment

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास