बाँदा में निर्ममता पूर्वक एक निषाद की हत्या की सूचना पर पीड़ित के घर न्याय दिलाने पहुंचे राज्य सभा सांसद विशम्भर प्रसाद निषाद

बाँदा, उत्तर प्रदेश (Banda, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 28 अक्टूबर 2019। बाँदा में निर्ममता पूर्वक एक निषाद की हत्या की सूचना पर पीड़ित के घर न्याय दिलाने पहुंचे राज्य सभा सांसद विशम्भर प्रसाद निषाद।
     बांदा जनपद के थाना मटौँध के अंतर्गत प्रधान ढाबा खैराडा में 25 अक्टूबर 2019 की रात, ढाबा संचालक वीरेंद्र सिंह व उसके साथियों द्वारा राकेश निषाद पुत्र सियाराम निषाद निवासी छावनी डेरा, मजरा कनवारा, बांदा की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी और शरीर को मृतक के दोनों पैर पकड़ कर फाड़ने के बाद, लाश को ट्रैक्टर में लादकर गायब करने का प्रयास भी किया गया था।
     बाँदा जनपद के थाना मटौंध में मुकदमा अपराध संख्या 312 /19 धारा 302, 201, 34 आईपीसी की धाराओं के तहत, ढाबा संचालक वीरेंद्र सिंह व उनके साथियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज हुई है।
      पीड़ित परिवार के घर विशंभर प्रसाद निषाद जी (सांसद राज्यसभा एवं राष्ट्रीय महासचिव समाजवादी पार्टी) ने जाकर   सांत्वना दी और कार्यवाही कराने का भरोसा दिलाया। पुलिस अभी तक हत्यारों को जेल नहीं भेज रही है। राज्यसभा सांसद विशंभर प्रसाद निषाद जी ने पुलिस अधीक्षक बांदा से मांग की है कि हत्यारों को शीघ्र जेल भेज कर न्याय दिलाने की कार्यवाही की जाय।