निषाद महिला ने गाँव के ही अवैध शराब विक्रेता समेत दो लोगों पर पर लगाया कट्टे के बल पर रूपये लूटने का आरोप

गोंडा, उत्तर प्रदेश (Gonda, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो रिपोर्ट, 14 जनवरी 2020। गोण्डा जनपद के वजीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम चंदापुर निवासिनी एक महिला ने गांव के ही दबंग अवैध शराब विक्रेता समेत दो लोगों पर रात्रि घर में घुसकर तमंचे के बल पर मारपीट करने व अलमारी सर 50,000 रूपये लूटने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।
      ग्राम चंदापुर के मजरे चाईपुरवा की निवासिनी कुन्नी देवी पत्नी गोबिंद निषाद ने दिनांक 12 जनवरी को थाने में तहरीर देकर गाँव के ही अवैध शराब विक्रेता इंद्रदेव पुत्र छोटई पर आरोप लगाते हुए यह दर्शाया है कि दिनांक 11 जनवरी को उसने अनिल शर्मा को पहले दारु पिलाया बाद में रात्रि 10 बजे के करीब उसके साथ मेरे घर मे तमंचे के साथ आ धमका। उसने बताया कि हम लोग कुछ कर पाते इससे पहले वो मारने पीटने लगा। विरोध करने पर तमंचा दिखाते हुए नकदी रुपयों के बारे में पूछ ताछ करके अलमारी में रखे भंडारे के 50,000 रूपये लूट लिए और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।
        इस प्रकरण के सन्दर्भ में पीड़ित परिजन का कहना है कि विपक्षियों के तहरीर पर एनसीआर दर्ज कर हमारा ही चालान कर दिया गया। जबकि आरोपी विपक्षियों द्वारा लगातार धमकियाँ मिल रही हैं।