नए आदेशों के तहत सुबह 7 से 11 व शाम 5 बजे से 7 बजे तक खुलेंगी किराना, फल-सब्जी, गैस,पेट्रोल पम्प व आवश्यक खाद्य पदार्थों की दुकानें

अलीगढ़, उत्तर प्रदेश, एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो रिपोर्ट। लॉक डाउन को लेकर डीएम अलीगढ़ ने कलक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक, समीक्षा बैठक में दिए महत्वपूर्ण निर्देश, एसएसपी व सीडीओ रहे मौजूद। अब नए आदेशों के तहत सुबह 7 से 11 व शाम 5 बजे से 7 बजे तक खुलेंगी किराना, फल-सब्जी, गैस,पेट्रोल पम्प व आवश्यक खाद्य पदार्थों की दुकानें। जिलाधिकारी ने कहा आदेश का पालन न करने बालों के खिलाफ होगी कानूनी कार्यवाही। लेकिन खेती के काम पर कोई रोक टोक नहीं है। मेडीकल स्टोर समयनुसार खुलेंगे। दवा, दूध, अंडे, ब्रेड की गाड़ियों पर कोई रोक नहीं हैै।
    कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर हुए लॉक डाउन के दृष्टिगत डीएम अलीगढ़ श्री चन्द्रभूषण सिंह ने समीक्षा बैठक की जिसमे उन्होंने बताया कि अलीगढ़ में खाद्य, सब्जी, राशन की पर्याप्त मात्रा है। किराना, दूध फल-सब्जी, गैस, पेट्रोल पम्प व आवश्यक खाद्य पदार्थों की दुकानें सुबह 7 से 11 व शाम 5 बजे से 7 बजे तक खुलेंगी तथा मेडीकल स्टोर की दुकानें समयनुसार खुलेंगी और दूध, ब्रेड, अंडा, दवा की गाड़ियों पर कोई पाबंदी नहीं है। इसके साथ ही डीएम श्री सिंह ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि लॉक डाउन का कोई भी उल्लंघन करेगा तो उस पर कठोर कार्यवाही की जाएगी।इसलिए जिलाधिकारी ने अलीगढ़ के जनपद वासियों से अपील करते हुए कहा कि वे घरों से कम से कम निकलें।
      इस मौके पर बैठक में एसएसपी श्री मुनिराज जी, सीडीओ श्री अनुनय झा सहित सभी जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।
देखिये फ़ोटो व वीडियो
https://youtu.be/7dmdVQ_FJIw