भदोही में दवंग ब्राह्मणों ने दिन दहाड़े गुंडागर्दी कर बिन्द परिवार को किया घायल


भदोही, उत्तर प्रदेश(Bhadohi, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो चीफ विशाल कुमार निषाद की रिपोर्ट। भदोही में दवंग ब्राह्मणों ने दिन दहाड़े गुंडागर्दी कर बिन्द परिवार को किया घायल।    
    इस घटना स्थल पर 112 नंबर की स्थानीय पुलिस मौजूद बताई गई है, जिसके सामने, यानी पुलिस की मौजूदगी में भी दबंगों का इतना हौसला बुलन्द रहा कि तीनों लोगों को बेरहमी से पीटते रहे और पुलिस ने कुछ नहीं किया, ऊपर से दबंगों का ही साथ देने का कार्य किया। ऐसी परिस्थिति में पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए जिला प्रशासन से अनुरोध किया जाता है कि इस घटना में दोषी लोगों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए और पीड़ित परिवार के साथ न्याय दिलाया जाय।
जनपद भदोही में एक बहुत ही दुःखद घटना को ब्राह्मण समुदाय द्वारा खुलेआम गुंडागर्दी करके अंजाम दिया गया है। दबंगों ने ग्राम सभा विजयपुर, विकासखंड अभोली, थाना सुरियावां, तहसील ज्ञानपुर ,जनपद भदोही में बिन्द समुदाय के गरीब परिवार की बेरहमी से मारने पीटने की घटना को अंजाम दिया
जिसमें बिन्द समाज के धनेश्वर बिंद पुत्र राम राज बिंद, रईस बिंद, महेश बिंद, तीनों को दिनांक 21 अप्रैल 2020 को बड़ी बेरहमी से लाठी-डंडे और धारदार हथियारों से पिटाई की जिससे तीनों बुरी तरह से घायल हो गए जिसके बाद महेश और रईस को एंबुलेंस द्वारा वाराणसी ट्रॉमा सेंटर भेजा गया जहां पर उनका इलाज हुआ।