एकलव्य सेवा संस्थान के द्वारा असहाय लोगों को दिया गया खाद्यान

बाँदा, उत्तर प्रदेश (Banda, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट। एकलव्य सेवा संस्थान के द्वारा असहाय लोगों को दिया गया खाद्यान।
    एकलव्य सेवा संस्थान, बाँदा की सचिव/प्रबंधक, शकुन्तला निषाद के द्वारा कस्तूरबा गाँधी बालिका विद्यालय, महोखर, ब्लॉक-बडोखरखुर्द, बाँदा के क्वारन्टीन सेन्टर में खाद्यान/राशन एक बोरी आटा, एक बोरी आलू सरसों का तेल सहित फेस मास्क, तेल, साबुन, शीशा, कंघा, मन्जन आदि और तिन्दबारी बाईपास व मवई बाईपास के किनारे झोपडियों में रह रहे पछइंहा लोहार, कंजड़ आदि घुमन्तु जातियों को झुप्पी/झोपडियों में जाका निशुल्क खाद्यान/राशन आलू, आटा, सरसों का तेल आदि चीजें वितरित की गई।
    श्रीमती निषाद ने लागों से अपील किया कि नोबेल कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से बचने के लिए सरकार द्वारा किये गये लॉक डाउन में सोशल डिस्टेंसिन्ग का पालन काते हुए सभी लोग अपने-अपने घरों में रहे और आपस में दूरी बनाये रखने के साथ-साथ साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दें और प्रशासन का सहयोग करें। लॉक डाउन के दौरान जनपद में गरीब मजदूर एवं बेसहारा लोगों को निशुल्क भोजन और दैनिक जरूरत की चीजों की व्यवस्था के लिए एकलव्य सेवा संस्थान, बाँदा पूरी तरह से तत्पर रहेगी। जनपद में कोई भी बेसहारा; असहाय या गरीब, मजदूर भूखा नहीं सोयेगा। शासन, प्रशासन के साथ मिलकर स्वयंसेवी संस्थाऐं/समाजसेवी लगातार काम कर रहे हैं।

खाद्यान/राशन आदि के वितरण के दौरान शकुन्तला निषाद, सचिव/प्रबन्धक-एकलव्य सेवा संस्थान, बाँदा के साथ राज्यसभा सांसद विशम्भर प्रसाद निषाद, राजेन्द्र यादव, लल्लू साहू, बच्ची यादव, दिव्यांकर मौर्य आदि समाजसेवी मौजूद रहे।