ललितपुर के पुलिस अधीक्षक ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से लॉक डाउन की स्थिति को अपने अधिनस्थों से की गोष्ठी

ललितपुर, उत्तर प्रदेश (Lalitpur, Uttar Pradesh)एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो चीफ संतोष कश्यप की रिपोर्ट। ललितपुर के पुलिस अधीक्षक ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से लॉक डाउन की स्थिति को अपने अधिनस्थों से की गोष्ठी।
    कोरोना वायरस की रोकथाम के परिपेक्ष में पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति तथा सोशल डिस्टेंस को मध्य नजर रखते हुए एसपी ललितपुर कैप्टन एम.एम.बेग ने जनपद ललितपुर पुलिस के अपर पुलिस अधीक्षक, समस्त क्षेत्राधिकारियों, समस्त थाना प्रभारियों एवं शाखाओं के प्रभारियों को एक साथ वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से कनेक्ट कर सैनिक सम्मेलन एवं अपराध गोष्ठी का आयोजन किया। इसमें विशेष बात यह रही कि सभी लोग अपने स्थान, थाना, कार्यालय में मौजूद रहकर ही इस मीटिंग में प्रतिभाग किया गया। सैनिक सम्मेलन में थानों में नियुक्त कर्मचारी गणों से उनकी समस्याओं को सुना गया था।
      उनका निस्तारण हेतु संबंधित को निर्देशित किया गया। तत्पश्चात थानाध्यक्षों से विगत माह में घटित हुई अपराधों की समीक्षा की गयी। समस्त थानाध्यक्षों व पुलिसकर्मियों को कोरोना वायरस की रोकथाम के परिपेक्ष में प्रधानमंत्री द्वारा उद्घोषित बढ़ी हुई लॉक डाउन अर्थात 3 मई तक अपने-अपने क्षेत्रों में लॉक डाउन का पूरी तरह पालन राने को निर्देशित किया गया। नागरिकों को लॉक डाउन के दौरान अपने घरों में रहने हेतु संबंधित के माध्यम से अपील की गयी।