मूल सवालों के जवाबों से ध्यान हटाने के लिए हिन्दू-मुस्लिम कार्ड खेलना बंद करो !!

अलीगढ़, उत्तर प्रदेश (Aligarh, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Manav)। साथियों,
तबलीग़ मरकज़ के मौलाना साद को जेल भेजो क्योंकि उसने लोगों को झूठ बोल कर लोगों को खतरे में डाला। उसने कहा नमाज पढ़ने से कोरोना नहीं होता।
हिन्दू महासभा अध्यक्ष चक्रपाणी ने गौ मूत्र से कोरोना का इलाज बताया, गौ मूत्र पार्टी की उसको भी जेल भेजो।
भाजपा विधायक महेन्द्र भट्ट ने खाली पेट गौमूत्र पीने से कोरोना का इलाज बताया था उसको भी जेल भेजो।
असम से BJP विधायक हरिप्रिया ने विधानसभा में On Record कहा की गौ मूत्र और गोबर से कोरोना का इलाज संभव है। इन्हें भी जेल भेजो।
पूर्वांचल यूनिवर्सिटी के चांसलर राजाराम ने घंटे की आवाज से कोरोना का इलाज बताया था। इन्हें भी जेल भेजो।
यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकडाउन के दौरान अयोध्या में भीड़  मूर्ति स्थापना को गए थे।
लॉककडाउन के बाद भी मध्य प्रदेश में जमघट लगाने वाले शिवराज सिंह, विधायक और समर्थकों को भी जेल भेज सकते हैं ? एक पत्रकार पॉजिटिव भी आया था।
और सबसे पहले उस अधिकारी को जेल भेजो जिसने एयरपोर्ट पर इन वाइरस के कॅरियर व्यक्ति की जाँच की थी और जाने दिया। विदेशी नागरिकों को एयरपोर्ट से सीधा 14 दिन के आइसोलेशन में भेजनें की बजाय पहले पूरे देश में भेजने का आईडिया गृहमंत्री का था क्या ? ताकि अब राज्य सरकारों पे ब्लेम-गेम खेल सकें ?
मूरख हर धर्म में हैं, एक घंटे-शंख-गौ मूत्र- गोबर से इलाज कर रहे दूसरे नमाज से। एक को टारगेट करने की बजाय ये बताओ की कोरोना के भारत में केस मिलने के बाद भी आपने PPE किट विदेशों को क्योँ बेचीं ? जिनके आभाव में एम्बुलेंस चालक हड़ताल पे आ गये हैं और डाक्टर भी धमकी दे चुके हैं। मूल सवालों के जवाबों से ध्यान हटाने के लिए हिन्दू-मुस्लिम कार्ड खेलना बंद करो।