गन्ने की ट्रैक्टर ट्रॉलियों से मुजफ्फरनगर में में लगा लम्बा जाम

मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्टर प्रविन्दर कुमार की रिपोर्ट। मुजफ्फरनगर में तितावी चीनी मिल पर गन्ना डालने को लेकर किसानों की ट्रैक्टर ट्रालियां और बोगियां अत्याधिक मात्रा में आने के कारण लम्बा जाम लग गया। भीषण गर्मी में जाम लगने से किसानों के साथ साथ आम नागरिक बुरी तरह से परेशान हो गये।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार तितावी शुगर मिल ने सीजन समाप्त होने के चलते गन्ना लाने के लिये किसानों को फ्री कर दिया है, जिस कारण गन्ना डालने के लिये अब किसानों को चीनी मिल की पर्ची कीं आवश्यकता भी नहीं है। इसी के मद्देनजर किसानों में चीनी मिल में गन्ना डालने के लिये होड़ सी मची है। यही कारण है कि चीनी मिल के गेट पर किसानों की ट्रैक्टर ट्रालियां और बोगियां अत्याधिक मात्रा में आ रही हैं और ट्रेक्टर ट्रालियों और बोगियों की काफी लम्बी लाईनें लगी हुई हैं। (देेखें वीडियो https://youtu.be/b3T8Xq-RLGc)
    बताया जाता है कि जाम की यह स्थिति पिछले तीन दिनों से बनी हुईं है। इस मामले को लेकर तितावी शुगर मिल प्रबंधन और तितावी थाना पुलिस मूकदर्शक बनी है। इन दोनों की और से ही जाम खुलवाने के लिये कोई कारगर उपाय नहीं किया जा रहा है।