शादी से एक दिन पहले ही सड़क दुर्घटना में मिर्जापुर के जय राम निषाद की हुई मौत

मिर्जापुर उत्तर प्रदेश (Mirzapur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) रिपोर्टर धर्मेन्द्र निषाद की रिपोर्ट, 13 जून 2020। मिर्जापुर के थाना, कछवाँ के अन्तर्गत ग्राम पंचायत मितई के पास तेज रफ्तार से आ रही है पिकअप न.U.P.63.AT -3756, ने थाना कछवाँ क्षेत्र की ओर से जा रहे जय राम निषाद  पुत्र दलसिगार निषाद, निवासी पीपराडाड, थाना कोतवाली देहात, जिला मीरजपुर उत्तर प्रदेश का निवासी था को जोरदार टक्कर मार दी। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। 
(देखें वीडियो https://youtu.be/05WCm99fy2c)
    जय राम निषाद की कल (दिनांक 14.6.2020) शादी होनी थी। जय राम के पुरे परिवार ने उसको घर से बाहर जाने के लिए मना किया था, लेकिन घर वालों का कहना नहीं माना और रोड पर टक्कर से मौत हो गई।
   जब घरवालों को घटना के बारे में पता चला तो घर में कोहराम मच गया। सभी दहाड़ मारकर रोते हुए चीखने लगे मेरे बेटे की कल बारात, जानी है, यह क्या हो गया।

     दुर्घटना की सूचना पर थाना कछवाँ की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को थाने लाकर घर वालों को सूचना दी। सूचना पाते ही परिजन थाना कछवाँ पहुंचे और एफ.आई.आर. दर्ज कराई। एफ.आई.आर करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मिर्जापुर भेज दिया गया।
     दुर्घटना के बाद पिकअप का चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरहार हो गया। पुलिस ने पिकअप और मोटर साइकिल को कब्जे में ले लिया है।
    दूसरी तरफ पता चला कि लड़की का मामा किसी शादी शामिल होने जा रहा था, उसकी भी दुर्घटना में मौत हो गई।
   दोनों पक्षों के बीच शादी की खुशियों के बीच मातम छा गया है।