पिता ने 8 वर्षीय पुत्री की फावड़े से काटकर हत्या कर सिर को धड़ से अलग कर शव को झाड़ी में फेंका

बरारी, कटिहार, बिहार, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्टर धीरज चौधरी की रिपोर्ट। 12 जुलाई को कटिहार जिले के सेमापुर ओपी क्षेत्र की दुर्गापुर पंचायत के घूस्की गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक पिता ने अपनी 8 वर्षीय पुत्री की फावड़े से काटकर हत्या कर सिर को धड़ से अलग कर शव को झाड़ी में फेंक दिया। घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। बताया जा रहा है पारिवारिक विवाद के कारण आरोपी ने बेटी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच के साथ आरोपी पिता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। मिली जानकारी अनुसार आरोपी पिता मानसिक रूप से विक्षिप्त था और रविवार की रात किसी मामले को लेकर अपनी 8 वर्षीय पुत्री की फावड़े से काटकर हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंक दिया। हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद अपने घर वाले को फोन से जानकारी दी कि मैंने बच्ची की हत्या कर उसके शव को झाड़ी में फेंक दिया गया है। 


    मौके पर सेमापुर थाने की पुलिस ने पहुंच कर शव को झाड़ियों से बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेजा। घटनास्थल से पुलिस ने फावड़ा भी बरामद किया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।
    घटना की जानकारी देते हुए कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकांत झा ने बताया घरेलू विवाद के कारण हत्या की गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और पत्नी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की गई है।