भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के फार्म हाउस में पकड़ा देह व्यापार का धंधा

आगरा। ताजनगरी आगरा में पुलिस ने बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष ठाकुर अशोक राना के फार्म हाउस पर छापा मारकर 12 लोगों को गिरफ्तार कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।  सिकंदरा क्षेत्र में अशोक राणा के कमला फार्म हाउस में पकड़े गए देह व्यापार रैकेट को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए गिरोह के सदस्यों ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि वे फार्म हाउस से होटलों में कॉल गर्ल भेजते थे। शहर में 10 से ज्यादा ऐसे होटल हैं, जो सिर्फ देह व्यापार के लिए ही चल रहे हैं। ये लोग ग्राहक की डिमांड के अनुसार कॉल गर्ल भेजते थे। फार्म हाउस से भी होटलों में कॉल गर्ल को भेजा जाता था। पुलिस अब इन होटलों के बारे में पड़ताल करेगी।  


     आरोपियो से पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि ग्राहकों को मोबाइल से व्हाट्सएप पर फोटो भेजी जाती थी। इसके बाद कोड वर्ड में बुकिंग होती थी। ग्राहक से चार हजार रुपये लिए जाते थे, जबकि लड़कियों को एक हजार तक मिलते थे। फार्म हाउस में दिल्ली के एजेंट युवतियों को भेजते थे। इनमें से कुछ को फार्म हाउस पर ही रोका जाता था, कुछ की बुकिंग होटलों में रहती थी। होटल में आने वाले ग्राहक कर्मचारियों से फोटो दिखाने को कहते थे। फार्म हाउस के संचालक मोबाइल पर लड़कियों की अश्लील फोटो भेजते थे। इसके बाद बुकिंग होती थी। यस के लिए वाई और नो के लिए एन लिखकर भेजते थे। रकम भी लिखते थे। संचालक गाड़ियों से युवतियों को होटलों में पहुंचा देते थे।
    आरोपियों ने  फार्म हाउस 10 महीने पहले लीज पर लिया गया था। इसका महीने का किराया 90 हजार रुपये था। लॉकडाउन में भी संचालकों ने मालिक को पूरा किराया दिया। आरोपियों से पुलिस की पूछताछ में यह बात निकलकर आई है। एएसपी सौरभ दीक्षित ने बताया कि गिरफ्तार रैकेट तकरीबन दो साल से देह व्यापार में लिप्त हैं। वो दिल्ली के एजेंट के संपर्क में रहते थे। एजेंट ही युवतियों को फार्म हाउस में भेजा करते थे। युवतियों का एक से दो महीने का ठेका रहता था। जिस्म के गंदे धंधे की सरगना रोशनी की रिमांड के बाद मिली जानकारियों के जरिए आगरा पुलिस ने पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष के फार्म हाउस पर छापा मारकर देह व्यापार के रैकेट का पर्दाफाश किया है। एसएसपी बबलू कुमार के अनुसार बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष पर भी कार्रवाई की जाएगी।
   सैक्स रैकेट की सरगना रोशनी की गिरफ्तारी के बाद अब आगरा पुलिस इस धंधे को पूरी तरह खत्म करने में जुट गई है। रोशनी और उसके दोस्त को 48 घण्टे रिमांड में लेने के बाद पुलिस को इस धंधे से जुड़े तमाम लोगों की जानकारियां मिली हैं। ऐसे लोगों को पकड़ने के अभियान की शुरुआत करते हुए थाना सिकन्दरा पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ संयुक्त काम करते हुए एक मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में क्षेत्र के कमला फार्म हाउस पर छापा मार दिया। इस छापे में पुलिस को 9 पुरुष और 3 महिलाएं पकड़ में आई हैं। इनके पास से मोबाइल, तमंचे, कारतूस व भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान और बियर की खाली कैन बरामद हुई हैं।