अलीगढ़ में ज्वेलर्स की दुकान से 35 लाख लूट की घटना हुई सीसीटीवी में कैद, मचा हड़कंप

 अलीगढ़, उत्तर प्रदेश (Aligarh, Uttar Pradesh), 11 सितम्बर 2020। आज अलीगढ़ शहर के बन्नादेवी थाना क्षेत्र के खैर रोड स्थित सुंदर ज्वेलर्स की दुकान से दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में तीन बदमाश पिस्टल दिखाकर करीब 35 लाख रुपये का सोना और 40 हजार रुपये की नकदी लूट कर फरार हो गये। घटना से आसपास के इलाके मेंं खलबली मच गई। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
देखें वीडियो  https://youtu.be/PhuopT-q-7M
     लूट की सूचना मिलते ही जिले के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। एसपी सिटी और एसपी क्राइम के नेतृत्व में बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं। पुलिस सीसीटीवी रिकॉर्डिंग के आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।
     खैर बाईपास रोड पर सरसौल चौराहा के पास सुंदर ज्वैलर्स की दुकान में दोपहर करीब तीन बजे बाइक सवार तीन बदमाश तमंचा लेकर घुसे। इससे पहले की दुकान के कर्मचारी और वहां मौजूद ग्राहक कुछ समझ पाते, बदमाशों ने बैग से तमंचा निकाल उन पर तान दिया और दुकान से 35 लाख रुपए के 700 ग्राम सोने के आभूषण और 40 हजार रुपये की नगदी लूटकर तमंचा लहराते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।
    घटना की सूचना मिलने पर आईजी पीयूष मोर्डिया समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि एसपी सिटी और एसपी क्राइम के नेतृत्व में बदमाशों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शीघ्र ही बदमाशों की तलाश कर घटना का खुलासा किया जाएगा।