फतेहपुर में निषाद युवक ने किया निषाद मासूम बेटी के साथ बलात्कार, बेटी की हालत गंभीर

फतेहपुर, उत्तर प्रदेश (Fatehpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद में जहाँ से केंद्रीय सरकार में राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति जी सांसद हैं के क्षेत्र में ललौली थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार शाम को एक 6 वर्षीय मासूम निषाद बेटी के साथ, 22 वर्षीय निषाद युवक ने हैवानियत कर दी। गांव किनारे खेल रही बच्ची को युवक बहला फुसलाकर कर घासफूस के बीच ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। 

    मासूम बच्ची की आवाज़ सुनकर खेतों में आसपास काम कर रहे लोगों ने जब सुना तो वे घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। लोगों को आता देख भागने लगा, जिसको पुलिस की मदद से पकड़ लिया गया। बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। 

  दुष्कर्मी युवक पास के ही गांव करैहा के मजरे भगत का डेरा निवासी अनिल निषाद है। जिसको बेटी के पिता की तहरीर पर दुष्कर्म, पास्को एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

   सूचना मिलने पर एसपी प्रशांत वर्मा ने घटना स्थल पर पहुंच कर जानकारी ली। 

   राज्यसभा सांसद श्री विशम्भर प्रसाद निषाद और एकलव्य मानव संदेश परिवार ने घटना की निंदा करते हुए दोषीषी को तुरंत फांसी की सजा देने की मांग के साथ परिवार को 25 लाख की सरकारी सहायता देने की मांग की है।