खाद के लिए लाइन में लगी जनता 2022 में उखाड़ फैंकेंगी योगी की सत्ता-डॉ.राजपाल कश्यप

मोठ, झांसी, उत्तर प्रदेश (Moth, Jhansi, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश रिपोर्टर भुवनेश रायकवार की रिपोर्ट, 22 अक्टूबर 2021। झांसी जिले के मोंठ कस्बे में, झांसी जाते समय, नेशन हाईवे पर, समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष, डॉ. राजपाल कश्यप जी का समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया।



  इस अवसर पर पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष / एमएलसी डॉ. राजपाल कश्यप जी ने पत्रकारों से बात करते हुए उत्तर प्रदेश की वर्तमान भाजपा सरकार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर तंज कसा।

  मोठ में नेशनल हाईवे 27 पर एक ढाबे के पास समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने लखनऊ से झांसी पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित करने जा रहे समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एवं वर्तमान एमएलसी राजपाल कश्यप का फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया, इस दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का जत्था देख राजपाल कश्यप का हौसला अफजाई हुआ। राजपाल कश्यप ने कहा, सरकार ने जिस प्रकार उत्तर प्रदेश के लोगों को खाद के लिए लाइन में लगा दिया है, 2022 में प्रदेश की जनता भी योगी सरकार को लाइन में लगाने का काम जरूर करेगी और प्रदेश से योगी सरकार को उखाड़ फेकेगी।