“गरीबी एक बीमारी है, आरक्षण उसकी दवा है“ आरक्षण रैली की तैयारी के लिए कल 26-02-2019 को गोरखपुर में विशेष बैठक


गोरखपुर, उत्तर प्रदेश (Gorakhpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 21 फरवरी 2019।निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा गोरखपुर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा गया है कि निर्बल ईण्डियन शोषित हमारा आम दल के नेतृत्व में मझवार आरक्षण हुकार जन आक्रोश यात्रा का स्वागत समारोह मा. सासंद ई. प्रवीण कुमार निषाद जी द्वारा होना तय था। लेकिन जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले ने पुरे देशवाशियों को शोकाकुल कर दिया, घटना अति दुखद, अति निन्दनीय व गम्भीर चिन्ता का विषय को देखते हुए, सेना के जवानों की शहादत को कभी भुलाया नही जा सकता, शहीद जवानों के परिजनो के प्रति गहरी संबेदना व्यक्त करते हुए घायल जवानों के स्वस्थ होने की कामना करते हुए देश में अमन चमन कायम रहे सबका कर्तव्य बनता है।  इसलिए उपरोक्त कार्यक्रम को परिस्थिति को देखते हुए स्थगित कर किया गया था।
           पुनः अवगत कराना है कि सामाजिक, आर्थिक एवं राजनैतिक रूप से पिछड़ा मछुआ समुदाय को विकास की मुख्य धारा में लाने एवं संवैधानिक आरक्षण मझवार अनुसूचित जाति का प्रमाण पत्र जारी कराने हेतु लगातार धरना प्रदर्शन का नतीजा उ-प्र- सरकार द्वारा 21-12-2016 को शासनादेश जारी है, जो सभी जिलाधिकारियों एवं तहसीलदारों के यहॉ पड़ी है। सरकार को संख्याबल एवं शक्ति का एहसास न करा पाने के कारण हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद संविधान में सूचीबद्ध( मझवार अनुसूचित जाति का प्रमाण पत्र जारी नहीं हो पा रहा है।
          इसलिए सरकार को अपनी संख्याबल एवं शक्ति का एहसास कराने के लिए (निषाद पार्टी) द्वारा “गरीबी एक बीमारी है, आरक्षण उसकी दवा है“ आरक्षण रैली भगवानपुर खास, वीर बहादुर सिंह स्पोर्ट कालेज रोड, गोरखपुर में कार्यक्रम आयोजित है। जिसकी तैयारी हेतु कल दिनांक 26-02-2019 को दोपहर 12 बजे से निषाद पार्टी के पंजीकृत केंद्रीय कार्यालय पादरी बाजार गोरखपुर में राष्ट्रीय अध्यक्ष डा- संजय कुमार की अध्यक्षता में पूर्वाचल के पदाधिकारियों के साथ बैठक है।
      अतः आपसे सादर अनुरोध है कि आप अपने साथियों एवं पदाधिकारियों सहित समय पर पहुंच कर नौजवानों के उज्ज्वल भविष्य निर्माण में सहयोगी बनें। 

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास