सावधान ! साजिश से !! निषाद पार्टी सपा-बसपा गठबंधन का हिस्सा है-डॉ.संजय कुमार निषाद

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश (Gorakhpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 25 फरवरी 2019। हिंदुस्तान प्रेस में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के संबंध में छपी खबर पूर्णतया गलत एवं भ्रामक विरोधियों की साजिश है।
      गोरखपुर पंजीकृत केंद्रीय कार्यालयस से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि, निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कल दिनांक 24 फरवरी 2019 को हिंदुस्तान में निषाद पार्टी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष के संबंध में कांग्रेस के साथ है छपी खबर पूर्णतया गलत एवं भ्रामक है। यह विरोधियों की एक साजिश एवं सामंतवादी सोच का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियां हमारे छवि को धूमिल करने की कोशिश कर रही हैं और जनता और समाज का ध्यान भटका रही हैं और कार्यकर्ताओं को गुमराह कर रही हैं। निषाद पार्टी सपा-बसपा गठबंधन का हिस्सा है।
      निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आवाम एवं कार्यकर्ताओं को गुमराह कर असल मुद्दा स्वास्थ्य, शिक्षा एवं रोजगार मुहैया न हो। सभी से अपील है कि हमारा साथ दे और आगे आवें। संकीर्णता की राजनीति बंद करें एवं सामंतवादियों से बचें, जिनके हाथों देश लूट गया और लूटा जा रहा है। जिसने देश में सांप्रदायिकता का जहर फैलाया और समाज को बांटा है। पिछड़े अतिपिछड़े, दलित एवं अल्पसंख्यकों को 13 प्वाइंट रोस्टर प्रणाली से नौकरी से रोकना, मछुआरों के एससी आरक्षण के शासनादेश एवं हाई कोर्ट के आदेश जो तहसीलदारों के वहां धूल चाट रही है। इस सामंतवादी सोच की सरकार द्वारा विशेष वर्गों के द्वारा कमजोर वर्गों का हिस्सा लूटा जा रहा है। आने वाले चुनाव में इस देश की जनता इसका जवाब जरूर देगी।
     डॉक्टर संजय ने कहा कि विदेशों में अरबों खरबों रुपया उड़ाया जा रहा है और किसानों को  17 रू रोज देकर उनके साथ भद्दा मजाक उड़ाने का शर्मनाक काम किया जा रहा है। डॉक्टर संजय ने कड़ी चेतावनी देकर कहा कि सदन में इंजीनियर प्रवीण कुमार निषाद को आरक्षण के मुद्दे पर बोलने से रोकना, राज्यसभा में आरक्षण बिल पर सपा बसपा का साथ देना और भाजपा द्वारा विरोध में वोटिंग करना, नोटबंदी कर उद्योग धंधों को बंद करना, जीएसटी यानि गब्बर सिंह टैक्स लागू कर मंहगाई बढ़ाना, नौजवानों का रोजगार छीनना, भाजपा द्वारा किए गए सारे वादों से मुकर जाना, काला धन न लाकर, विदेश से कर्ज लेकर देश की अर्थव्यवस्था को डूबो देना। देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करना, देश के 40 सैनिकों को साजिश के तहत हत्या कराना। सभी पार्टियों द्वारा समर्थन देने के बाद भी सैनिकों की हत्या के बदले जवाबी कार्रवाई ना करना। आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता उसका करारा जवाब देते हुए भाजपा को हराने का काम करेगी। गरीब जनता ने 30 साल से कांग्रेस का बटन दबाना बंद कर दिया तो कांग्रेस उत्तर प्रदेश से गायब हो गई उसी प्रकार इस बार बीजेपी का बटन दबाना बंद करेगी और बीजेपी को इस देश से उखाड़ फेंकने का काम करेगी। निषाद पार्टी शहीदों के सम्मान में अपने पूर्व में नियोजित 18 फरवरी के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया। पुनः उस कार्यक्रम को करने की तिथि जल्दी घोषित की जाएगी जिसमें लाखों लोग उपस्थित होगें। कार्यकर्ताओं को डॉक्टर संजय कुमार निषाद जी ने कहा कि हर बूथ पर 10 यूथ तैयार करें। जो अपना बूथ जीतता है, वही सबसे बड़ा नेता होता है, वही देश का भाग्य लिखता है।

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास