कोर्ट के आदेश और स्पस्ट शाशनदेश के बाद भी योगी सरकार द्वारा निषाद एससी आरक्षण लागू नहीं करने के विरोध में आज गोरखपुर में होगी निषाद पार्टी की हल्ला बोल रैली

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश (Gorakhpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 7 मार्च 2019। कोर्ट के आदेश और स्पस्ट शाशनदेश के बाद भी योगी सरकार द्वारा निषाद एससी आरक्षण लागू नहीं करने के विरोध में आज गोरखपुर में होगी निषाद पार्टी की हल्ला बोल रैली।
 डॉ संजय निषाद (राष्टीय अध्यक्ष, निषाद पार्टी-निर्बल इण्डियन शोषित हमारा आम दल) ने अपनी एक विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि 7/03/2019 को आज दोपहर 10 बजे हल्ला बोल रैली का आयोजन भगवानपुर खास, स्पोर्ट्स कालेज एवं नकहा रेलवे स्टेशन के बीच, गोरखपुर में निर्धारित किया गया है। इसमें आरक्षण की मांग को लेकर निषाद पार्टी के आवाहन पर 7 मार्च दिन बृहस्पतिवार को हल्ला बोल कार्यक्रम कर सरकार को घेरने का काम किया जाएगा। 

      डॉ. संजय कुमार निषाद ने बताया कि सरकार की उदासीनता के कारण शासनादेश 21/12/2016 एवं 11 फरवरी 2019 के हाई कोर्ट के निर्देश के बाद भी शासन प्रशासन की तरफ से उसे गंभीरता से न लेने पर नाराज होकर लगभग एक लाख लोग इकट्ठा होकर सरकार के खिलाफ अपनी आवाज को बुलंद करने का काम करेंगे।
      इस रैली में भाग लेने के लिए पूरे उत्तर प्रदेश से निषाद वंशियों के पहुंचने की संभावना है।