निषाद पार्टी और एनडीए गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी ईं. प्रवीण कुमार निषाद 22 अप्रैल को संत कबीर नगर से विशाल जन समूह के साथ करेंगे नामांकन

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश (Gorakhpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, अप्रैल 2019। निषाद पार्टी और एनडीए गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी ईं. प्रवीण कुमार निषाद 22 अप्रैल को संत कबीर नगर से विशाल जन समूह के साथ करेंगे नामांकन।
     निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ. संजय कुमार निषाद के पुत्र एवं गोरखपुर के वर्तमान सांसद ईं.प्रवीण कुमार निषाद निषाद पार्टी और एनडीए के गठबंधन के तहत भाजपा के चुनाव चिन्ह पर संत कबीर नगर से लोकसभा चुनाव के मैदान में उतर रहे हैं।
ईं.प्रवीण निषाद के संत कबीर नगर से चुनाव लड़ने की जैसे ही घोषणा की गई, निषाद पार्टी की टीम कई जिलों से संत कबीर नगर पहुंच कर पांचों विधानसभा सभा क्षेत्रों में जबरदस्त प्रचार अभियान पर लग गई है। 22 अप्रैल को नामांकन के लिए विशाल जन समूह के पहुंचने की सभावना है।
     ईं.प्रवीण कुमार निषाद के नामांकन में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय कुमार निषाद और भाजपा के दिग्गज नेताओं के उपस्थित होने की संभावना है।