हमीरपुर में महर्षि कश्यप जयन्ती मनाई गई

हमीरपुर, उत्तर प्रदेश (Hamirpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश रिपोर्टर राममोहित निषाद की रिपोर्ट, 5 अप्रैल 2019। हमीरपुर में महर्षि कश्यप जयन्ती मनाई गई।   निषाद पार्टी के जिला कार्यालय हमीरपुर में महर्षि कश्यप जयन्ती के अवसर पर निषाद पार्टी तथा बीजेपी गठबंधन पर चर्चा हुई। जिस पर निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष हरिहर निषाद ने कहा कि हमारे कमांडर डॉ संजय कुमार निषाद जी जो आदेश देंगे वह सब कुछ मानने को तैयार हैं और जिला के सभी पदाधिकारियों को उनका आदेश मानना होगा और चुनाव प्रचार में जाकर गठबंधन के प्रत्याशी  के लिए वोट मांगने होंगे। जिलाध्यक्ष ने कहा है अगर आपको कहीं भी सम्मान न मिले तो आप हमसे बताएं, हम उनसे बात करके आपकी बात बताएंगे। जिलाध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारियों ने बीजेपी और निषाद पार्टी के गठबंधन और NDA में शामिल किए जाने पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।
   
कुछ ही दिनों बाद महाराज गुह्यराज निषाद की जयंती भी है उसके विषय में भी चर्चा करते हुए बताया गया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय कुमार निषाद जी का आदेश है कि  प्रदेश की प्रत्येक विधानसभा में 9 अप्रैल को महाराज गुह्यराज निषाद जी की जयंती मनाई जाएगी। जयंती मनाने के लिए ग्राम जलाला कुरारा हमीरपुर का स्थान सुनिश्चित किया गया है। जयराम प्रधान ने पार्टी के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को आने के लिए आमंत्रित किया है।
   महर्षि कश्यप की जयंती मनाने के लिए जिले के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल हुए, जिनमे हरिहर निषाद (जिला अध्यक्ष), प्रेमचंद्र निषाद (मंडल अध्यक्ष), राम गोपाल निषाद (मंडल उपाध्यक्ष), रामकरन निषाद (प्रदेश सचिव), विनोद कुमार पाल (जिला मंडल सचिव), प्रताप निषाद (जिला सचिव), राम कन्हैया (जिला युवा मोर्चा) आदि मौजूद रहे।