निषाद पार्टी के सभी स्तर के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की तरफ से भाजपा के नेतृत्व को लोकसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत प्राप्त करने पर हार्दिक शुभकामनाएं

गोखपुर, उत्तर प्रदेश (Gorakhpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 23 मई 2019। निषाद पार्टी के सभी स्तर के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की तरफ से भाजपा के नेतृत्व को लोकसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत प्राप्त करने पर हार्दिक शुभकामनाएं।
     निषाद पार्टी की ग्राम सभा से लेकर, विधानसभा, लोकसभा, जिला, मंडल, प्रांतीय, प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर के सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की तरफ से मा.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष मा.अमित शाह जी, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मा. जेपी नड्डा जी, उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री मा. सिद्धार्थ नाथ सिंह जी को निषाद पार्टी से किये गए महत्वपूर्ण गठबंधन और संत कबीर नगर से ईं. प्रवीण कुमार निषाद जी की जीत के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।
     निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ. संजय कुमार निषाद जी के कुशल नेतृत्व में निषाद पार्टी के साथ भाजपा के उन सभी नेताओं को हम हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई देते हैं जिन्होंने ने दोनों पार्टियों को एक मजबूत गठबंधन के रूप में सफलता के शिखर पर पहुचाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है।
  एनडीए गठबंधन की 2019 के लोकसभा चुनाव में मिली अपार सफलता पर पूरे उत्तर प्रदेश के साथ भारत के अन्य प्रान्ती की निषाद पार्टी की सभी इकाइयों में जबरदस्त उत्साह पैदा हुआ है। और जगह जगह मिठाइयों के बांटे जाने के भी समाचार प्राप्त हो रहे हैं।

  •