निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय कुमार निषाद ने संसद भवन के केंद्रीय हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेंट किया गुलदस्ता

नई दिल्ली (New Delhi), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 25 मई 2019। आज लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा और एनडीए के नव निर्वाचित सांसदों और घटक दलों की एक बैठक नई दिल्ली के संसद भवन के केंद्रीय हॉल में आयोजित की गई।  इस बैठक में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय कुमार निषाद ने संसद भवन के केंद्रीय हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेंट किया गुलदस्ता।
     NDA घटक दलों की बैठक के दौरान, देश का मान, सम्मान व गौरव बढ़ाने वाले भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के साथ निषाद समाज व निर्बल , शोषित , ग़रीब , किसान , मज़दूर के चहेते नेता निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना मा डा संजय कुमार निषाद जी भी भाजपा के राष्ट्रीय श्री अध्यक्ष अमित शाह के निमंत्रण पर पहुंचे।
    एनडीए की आज की बैठक में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को सर्वसम्मति से एक बार फिर संसदीय दल का नेता चुना गया और राष्ट्रपति से भेंट कर सरकार बनाने का दावा पेश किया गया।
    नई सरकार श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में 30 मई को सपथ ग्रहण करेगी।