बड़ी खबर-17 जातियों के SC के प्रमाण पत्र बनने का शासनादेश सभी जिलों के जिला समाज कल्याण अधिकारी कार्यालय पहुंचा

अलीगढ़, उत्तर प्रदेश (Aligarh, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh), 5 जुलाई 2019। बड़ी खबर-17 जातियों के SC के प्रमाण पत्र बनने का शासनादेश सभी जिलों के जिला समाज कल्याण अधिकारी कार्यालय पहुंचा।
     उत्तर प्रदेश सरकार के समाज कल्याण विभाग के प्रमुख सचिव के द्वारा निर्गत इलाहाबाद हाई कोर्ट के 29 मार्च 2017 के 17 जातियों के अनुसूचित जाति के प्रमाण पत्र जारी करने का प्रमाण पत्र सभी जिलाधिकारियों के माध्यम से जिला सामज कल्याण अधिकारियों के कार्यालय में पहुंच गया है। अब आप अपने अपने जिलों में कल जाकर जल्दी से उसे अपने अपने जिलों की सभी तहसीलों में एसडीएम को भिजवाने का प्रयास करें।जिससे आपके बच्चों के SC के प्रमाण पत्र सीघ्र जारी हो सकें। सभी जिलों के निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष को साथ लेकर जिला के अधिकारियों से मिलें।
     इस शासनादेश को जिलों तक क्रियान्वयन कराने के लिए हम निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ. संजय कुमार निषाद, संत कबीर नगर के सांसद ईं. प्रवीण कुमार निषाद और उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी का हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं। और आशा करते हैं हम अति पिछड़े समाज के उत्थान में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते रहेंगे।

   हम वीर शहीद अखिलेश निषाद की इस समाज के लिए दी गई कुर्वानी को भी सत सत नमन करते हैं।
    ये शासनादेश सभी जिलों में समाज कल्याण विभाग के अनुभाग 3 के प्रमुख मनोज सिंह ने डाक के साथ साथ जिलाधिकारियों को ईमेल से भेजे गए हैं। और जिलाधिकारी के द्वारा सभी जिलों के समाज कल्याण अधिकारियों को भेजे गए हैं। और जिला समाज कल्याण अधिकारी इनको सभी तहसील के एसडीएम को भेजेंगे। एसडीएम अपनी तहसील के तहसीलदार को भेजेंगे और तहसीलदार सभी कानून गो को निर्देश जारी करेंगे, तब फिर लेखपाल को आदेश पहुंचेगा और आपके एससी के प्रमाण पत्र मिलने प्रारंभ हो जाएंगे।

Comments

  1. Jai ho yogi ji 🙏🙏🙏🙏🙏

    ReplyDelete
  2. Jai ho yogi ji 🙏🙏🙏🙏🙏

    ReplyDelete
  3. Jai nishad raj ,amar rahe akhilesh nishad

    ReplyDelete
  4. जय निषाद राज

    ReplyDelete
  5. Bacchon ko admission karne ke liye SSC ka Praman Patra jaldi se jaldi Ban Jana chahie

    ReplyDelete
  6. Bacchon ko admission karne ke liye SC ka Praman Patra Ban Jana chahie Bachchon ka admission karne ke liye Ye Hasi ka Praman Patra jald se jald Ban Jana chahi Jis Jis Se unko admission karne mein Koi pareshani Na Ho

    ReplyDelete

Post a Comment

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास