सुलतानपुर में 10 अगस्त को विरांगना फूलनदेवी की जयंती महोत्सव की तैयारियां जोरों पर

सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश (Sultanpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) रिपोर्टर राम सतन निषाद की रिपोर्ट, 9 अगस्त 2019। जनपद सुलतानपुर में 10 अगस्त को विरांगना फूलनदेवी की जयंती महोत्सव की तैयारियां जोरों पर।
    प्रतिशोध की देवी, "सामाजिक न्याय की प्रतीक", वीरांगना फूलनदेवी की जयंती महोत्सव का सोशल मीडिया से लेकर गांवो तक युद्धस्तर पर प्रचार-प्रसार जारी है। सामाजिक WA ग्रुपों और FB पर जयन्ती महोत्सव छा गया है। इसी कड़ी में निषाद राजनीति के केंद्र के रुप में उभरा (निषाद चौरहा) टांटिया नगर के ग्राम वासियों और युवाओं ने मीटिंग के दौरान, टांटिया नगर चौराहे पर, अवतार के रूप में जन्मी दुष्टों का संहार करने वाली, "सामाजिक न्याय की प्रतीक", वीरांगना फूलनदेवी की मूर्ति लगाने का संकल्प लेकर जनपद में निषाद राजनीतिक उदय का उदघोष किया। जिसमें मोस्ट की विचारधारा जुड़ी होने से इस संकल्प को और अधिक बल मिला है।
    जैसा कि आप सभी अवगत हैं, 10 अगस्त 2019 को तिकोनियापार्क में मनाये जानेवाला वीरांगना फूलनदेवी जयंती महोत्सव के समय उक्त संकल्प को दिशा व जिले के मोस्ट बुद्धजीविओं का समर्थन मिलने के प्रबल आसार हैं।
    सभी स्टार प्रचारक बन्धु विशेष बधाई के पात्र हैं, जो अपनी देवी व समाज के महापुरुषों के नाम पर समाज में जागरूकता लाने के लिए प्रयासरत हैं।
   

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास