रत्नावली पुल पर बड़ा हादसा, ट्रैक्टर और मारुति की हुई आमने सामने से टक्कर

राजापुर, चित्रकूट, उत्तर प्रदेश (Rajapur, Chitrkoot, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) रिपोर्टर दशरथलाल निषाद की रिपोर्ट, 29 नवम्बर 2019। चित्रकूट जनपद के राजापुर रत्नावली पुल पर बड़ा हादसा, ट्रैक्टर और  मारुति की हुई आमने सामने से टक्कर। मारूति में सवार दो लोगों की हालत गंभीर। ट्रैक्टर में सवार थे 30 लोग। दो गाड़ियों की ट्रैक्टर के आमने सामने से हुई टक्कर।
  आज शनिवार की शाम 6:30 बजे का है यह घटना। ट्रैक्टर पश्चिम शरीरा का बताया जा रहा है। जिसमे 30 लोग सवार थे। सभी लोग राजापुर के हनुमान मंदिर से बजरंबली का दर्शन करके वापस लौट रहे थे। तभी रत्नावली पुल पर (महेवा घाट के पास पुल पर ही) मारूति अनियंत्रित हो कर ट्रैक्टर में जा भिड़ी, जिससे मारूति में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। और ट्रैक्टर के ट्राली का भी पिछला हिस्सा छतिग्रस्त हो गया। गरीमत यह रही कि ट्रैक्टर में सवार किसी भी व्यक्ति को कोई छति नही हुई और मौके पर ट्रैक्टर ड्राइवर फरार हो गया।
टक्कर इतनी ज्यादा था कि गाड़ी के अगले हिस्से के चिथड़ा ही उड़ गए। सूचना मिलते ही 100 नम्बर की पुलिस ने मौके पर पहुँचकर बचाव कार्य शुरू किया।