जानिए कैसे हुई प्रियंका रेड्डी की हत्या, हैदराबाद का सनसनीखेज कांड

अलीगढ़, उत्तर प्रदेश (Aligarh, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Aligarh, Uttar Pradesh) साभार रिपोर्ट, 30 नवम्बर 2019। जानिए कैसे हुई प्रियंका रेड्डी की हत्या, हैदराबाद का सनसनीखेज कांड
     तेलंगाना राज्य के रंगारेड्डी जिले के शादनगर में स्कूटी पंक्चर होने पर उसे जोड़कर देने के भरोसा देकर एक महिला पशु चिकित्सक की हत्या कर बाद में लाश को जला देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रंगारेड्डी जिले के शमशाबाद से लापता हुई महिला डॉक्टर की लाश शादनगर के निकट चटानपल्ली के पास बरामद हुई।
    नागरकर्नूल जिले के कोडेरु मंडल के 8 निवासी श्रीधर रेड्डी -विजयम्मा दंपति की बेटी प्रियंका रेड्डी महबूबनगर जिले के नवाबपेट मंडल के कोल्लुरू स्थित सरकारी वेटर्नरी अस्पताल में डॉक्टर थी, जबकि दूसरी बेटी भव्य शमशाबाद एयरपोर्ट में नौकरी करती है।
    श्रीधर रेड्डी का परिवार पिछले चार वर्षों से शमशाबाद में रह रहा है। इसी क्रम में बुधवार को कोल्लुरु में ड्यूटी खत्म होने के बाद प्रियंका शाम 5 बजे घर लौटी। चेहरे पर दाग बढ़ने से इलाज के लिए शाम 6 बजे घर से निकली प्रियंका अपनी स्कूटी से तोंडुपल्ली स्थित टोलप्लाजा पहुंची। वहां अपनी स्कूटी पार्क कर वह एक अन्य वाहन से गच्चीबावली स्थित एक क्लिनिक गई। वापस रात्रि 9 बजे टोलप्लाजा पहुंचने के बाद प्रियंका जब स्कूटी से घर जाने लगी तो देखा की उसका टायर पंक्चर है।
    इस बीच, पास में खड़े 20 वर्षीय एक युवक स्कूटी का पंक्चर जोड़कर लाने के बहाने प्रियंका की स्कूटी अपने साथ ले गया। उसके कुछ देर बाद युवक वापस आया और प्रियंका को बताया कि पंक्चर जोड़ने वाला कोई नहीं है और वह स्कूटी को किसी दूसरी जगह ले जाएगा। प्रियंका ने युवक को टोकते हुए कहा कि अब उसकी जरूरत नहीं है और वह खुद ही इसका पंक्चर बनवाएगी। परंतु युवक स्कूटी फिर से बीच रास्ते में खराब होने की आशंका व्यक्त करते हुए उसे अपने साथ लेकर चला गया।
     प्रियंका रात्रि 9.22 बजे अपनी बहन भव्या को फोन कर बताया कि उसकी स्कूटी का टायर पंक्चर हुआ है और एक युवक उसे जोड़कर लाने के लिए गया है। उसने कहा, 'बगल में लॉरी में कुछ लोग हैं जो मुझे घूर रहे हैं। यहां चारों तरफ लॉरी ड्राइवर हैं और उन्हें देखकर डर लगने लगा है और सभी मेरी तरफ देख रहे हैं।' प्रियंका ने बहन से कुछ देर तक फोन पर बातें करने की अपील की। इस तरह करीब 6 मिनट तक प्रियंका अपनी बहन से फोन पर बातें करती रही, लेकिन उसके बाद प्रियंका का फोन स्विच ऑफ हो गया।
(साभार सोशल मीडिया)