थाना चंदेरी प्रांगण में हुई शांति समिति की बैठक

चन्देरी,अशोकनगर, मध्य-प्रदेश (Chanderi, Madhya-Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो चीफ मुकेश रैकवार की रिपोर्ट, 5 नवम्बर 2019। विश्वविख्यात अयोध्या राम मंदिर बाबरी मस्जिद फैसले की घड़ी नजदीक है और ईद का त्यौहार भी करीब है। आगामी लगभग 8 दिनों के अंदर राम मंदिर का सुप्रीम कोर्ट द्वारा फैसला जल्द ही आने वाला है। फैसला जो भी आएगा सर्व समाज को मान्य होगा। इसको लेकर देशभर में हाई अलर्ट भी जारी किया जाएगा। सभी सुरक्षा एजेंसियों को आदेश किए जाएंगे कि देश भर में शांति व्यवस्था बनाए रखने पर ध्यान दिया जाए।
      देश की अति संवेदनशील इलाकों में धारा 144 लागू कर दी जाएगी। शासन/प्रशासन द्वारा लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी की गई है।
      इसी विषय को लेकर थाना चंदेरी प्रांगण में शांति समिति की बैठक रखी गई जिसमें आये वरिष्ठ अधिकारियों एवं पत्रकारों और समाजसेवियों के बीच सुप्रीम कोर्ट राम मंदिर का फैसला आने पर शांति बनाए रखने के संबंध में चर्चाएं की गई और अधिकारियों द्वारा बताया गया कि राम मंदिर का फैसला आने पर किसी भी प्रकार से कोई सोशल मीडिया पर  कोई विवादित पोस्ट ना करें और डीजे मालिकों को आदेशित किया गया कि, किसी भी प्रकार के विवादित धार्मिक गाने ना बजाएं। ऐसा पाए जाने पर पुलिस प्रशासन द्वारा कार्रवाई की जाएगी।
       इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से एसडीएम विजय बिहारी श्रीवास्तव, क्षेत्रीय विधायक गोपाल सिंह चौहान, एसडीओपी लक्ष्मी सिंह लोधी, चंदेरी थाना प्रभारी संजीव तिवारी, नगर पालिका कर्मचारी के साथ-साथ क्षेत्रीय पत्रकारगण व समाजसेवी और शहर के प्रमुख व्यक्ति मौजूद रहे।

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास