CM योगी आदित्यनाथ और डॉ. संजय निषाद के गृह जनपद गोरखपुर में निषाद पुजारी की पीट पीट कर हत्या

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश, एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो रिपोर्ट। गोरखपुर आजाद चौक के हनुमान मन्दिर के महंत कोयल भगत उर्फ टिकोरी निषाद की चौकी आजाद नगर पुलिस द्वारा पिट पिट कर हत्या।
      मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ जी के ग्रह जनपद में निषादों पर अत्याचार अत्यधिक बढ़ गए हैं। लेकिन पुलिस में जातिवाद के कारण न्याय नहीं मिल पा रहा है और इसीका कारण है कि गोरखपुर में निषादों की हत्याओं की घटनाएं लगातार होती रहती हैं।
   निषाद महंत की हत्या धारा 144 के उल्लंघन में पुलिस द्वारा पीट पीटकर मारने का कृत्य बताई जा रही है।
   यह गोरखपुर पुलिस के गुंडा राज का मुख्यमंत्री के शहर का मामला। गोरखपुर के आजाद चौक हनुमान मंदिर के पुजारी को आज़ाद चौक  के चौकी प्रभारी ने पीट पीटकर कर मार डाला। यह जानकारी  मंदिर के पुजारी की धर्मपत्नी और बेटे ने दी है।
(वीडियो में देखें https://youtu.be/VWOtJIjZY1k)
   मामला बस इतना था कि शहर में लॉक डाउन चल रहा था,
 और कुछ लोग बाहर घूम रहे थे। तभी पुलिस आती है और अफरा-तफरी मच जाती है। और कुछ लोग मंदिर में घुस जाते हैं। तब पुलिस भी मंदिर में घुस जाती है और इसका विरोध मंदिर के पुजारी करते हैं की मंदिर में बच्चों को नहीं मारा जाए। इस पर चौकी इंचार्ज ने पुजारी के सीने में लात मारने लगते हैं और पुजारी वहीं पर तड़प के मर जाते हैं।
    जिस चौकी का यह मामला है उस चौकी इंचार्ज पर इससे पहले भी कई गुंडागर्दी के मामले आ चुके हैं। प्रशासन को इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।