SSP सचिन्द्र पटेल ने लाॅक डाउन में दिखायी दरियादिली

फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश (Firozabad, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) रिपोर्टर निर्मल कुमार वर्मा की रिपोर्ट, 27 मार्च, 2020। एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने लाॅक डाउन में दिखायी दरियादिली। शहर के कई स्थानों पर गरीबों को स्वयं वितरित कराये खाने के पैकेट। झोपड़ झुग्गी, ओवरब्रिज सहित कई स्थानों पर गये-थाना पुलिस भी रही साथ।


   फिरोजाबाद जनपद के एसएसपी श्री सचिन्द्र पटेल ने भी दरियादिली दिखाते हुये लाॅक डाउन के चलते शहर के थाना उत्तर क्षेत्र में झोपड़ी, झुग्गी, ओवरब्रिज के नीचे, कोटला रोड सहित कई स्थानों पर गरीबों को खाने के पैकेट वितरित किये। इस तरह उन्होंने मानवता की एक मिसाल कायम करके दिखाया कि पुलिस अपनी ड्यूटी के साथ इंसानियत के नाते लोगों की मदद करना भी जानती है।   
(वीडियो https://youtu.be/JTtmKSeWfOI)
वहीं जब एसएसपी सचिन्द्र पटेल से इस बारे में बात की गयी तो पहले तो उन्होंने किसी इंटरव्यू से मना किया, क्योंकि वह दिखावा नहीं करना चाहते थे। बाद में आग्रह करने पर बताया कि गरीबों को लाॅक डाउन के चलते मदद करने का एक प्रयास है बस और कुछ नहीं। वहीं जो बाहर के लोग परदेश से पैदल पैदल अपने देश को जाने के लिए गुड़गांव, नोयडा आदि से निकले थे उनको भी भोजन कराया गया।

    कोरोना वायरस को हराना है
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद द्वारा जनपद में लगे लॉकडाउन के अन्तर्गत बाहर से आ रहे भूखे मजदूरों एंव व्यक्तियों को भोजन वितरण किया गया तथा साथ ही जनपद में मजदूर , गरीब परिवारों , रिक्साचालकों इत्यादि को भोजन वितरण कर उनको लॉकडाउन तथा सोशल डिस्टेंसिंग व सफाई के बारे में जागरुक किया गया और भरोसा दिलाया कि प्रशासन के द्वारा उनकी पूरी मद्द की जायेगी ।