अलीगढ़ में मिले 2 कोरोना पॉजिटिव

अलीगढ़, उत्तर प्रदेश। अलीगढ़ में मिले 2 कोरोना पॉजिटिव, 1 मरीज मेहराजुद्दीन ने खुद को छुपाये रखा तो दूसरे मरीज जाकिर में नहीं थे कोई लक्षण।
    दो कोरोना पॉजिटिव मिलने के पश्चात जिला प्रशासन ने की युद्ध स्तर पर कार्यवाही, थाना दिल्ली गेट और थाना कोतवाली के लगभग सम्पूर्ण क्षेत्र को किया गया सील।
     नगर निगम व पंचायत राज विभाग द्वारा दोनों क्षेत्रों को किया जा रहा है सेनिटाइज।
     जिला प्रशासन को सूचित किये बिना मेडिकल कॉलेज के द्वारा भर्ती किये गए मरीज को लेकर डीएम ने जताई कड़ी आपत्ति, बोले जेएन मेडिकल कॉलेज प्रशासन के द्वारा इस प्रकार के भर्ती मरीज की नहीं दी गई जानकारी।
    सब कुछ सामान्य चल रहा था कि आज अलीगढ़ जनपद के लिए दुखद सूचना प्राप्त हुई। अलीगढ़ में दो कोरोना मरीज मिले हैं जिनके बारे में डीएम श्री चन्द्र भूषण सिंह ने बताया कि:-
1. पहला मरीज मेहराजुद्दीन, उम्र 55 वर्ष, निवासी उस्मान पाड़ा है। इस व्यक्ति में खुद को छुपाये रखा था और जब इसकी हालत खराब हुई तो उसके परिवारीजनों ने इसे मेडिकल में भर्ती कराया जिसकी कोरोना की जांच रिपोर्ट में वह पॉजिटिव आया है और इस समय वह वेंटिलेटर पर है।
2. दूसरा मरीज जाकिर, उम्र 31 वर्ष, निवासी नीवरी अहलदादपुर है। इस मरीज में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे।
    डीएम श्री सिंह ने बताया है कि दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन द्वारा युद्ध स्तर पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के नोडल अधिकारी सीडीओ श्री अनुनय झा हैं और उनके नेतृत्व में समस्त कार्यवाहियां करने के निर्देश दिए गए हैं। दोनों ही इलाकों थाना दिल्ली गेट व कोतवाली के लगभग सम्पूर्ण क्षेत्र को सीलिंग की कार्रवाई की जा रही है। दोनों इलाकों में नगर निगम व पंचायती राज विभाग द्वारा सेनिटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है। डीएम ने कहा कि अब 27 अप्रैल तक कोई भी सरकारी कार्यालय नहीं खुलेंगे।