जौनपुर में सड़क हादसे में पाँच लोगो की दर्दनाक मौत

जौनपुर, उत्तर प्रदेश (Jaunpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) रिपोर्टर नागेंद्र कुमार बिन्द की रिपोर्ट। जौनपुर में सड़क हादसे में पाँच लोगो की दर्दनाक मौत।
   जौनपुर में सड़क हादसे में पाँच लोगो की दर्दनाक मौत।
एक ही परिवार के चार लोग तथा एक मजदूर की दीवार में दबने से हुई मौत। 29 अप्रैल को जौनपुर जनपद के बरसठी थाना क्षेत्र के सरसरा गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से क्षेत्र के अलग-अलग हादसे में हुई दर्दनाक मौत से क्षेत्र दहला गया।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार सरसरा गांव के नन्हकू सरोज के घर के लोग पड़ोसी के दीवार के बगल में नई दीवार बनाने के लिये नींव खोद रहे थे। पड़ोसी की दो दिन पहले बनी दीवार, दो दिन की बारिस में दल-दल हो जाने के कारण भरभरा कर गिर गयी गई, जिसमे अखिलेश व पंकज बिन्द तथा कपूरा देवी बुरी तरह जख्मी हो गये।
    अखिलेश को लेकर लोग भदोही बोलेरो से इलाज के लिए लेकर भागे, उधर कपुरा को मोटरसाइकिल जिसका नम्बर UP 62 BK 4644 से लक्ष्मीशंकर पुत्र शीतला प्रसाद व ऊषा देवी पुत्री मंगला मियाचक इलाज के लिये जा रहे थे तभी सरकारी खाद्यान्न लादकर विपरीत दिशा से आ रही पिकअप नंबर UP 62 AT 9913 और बाइक में जोरदार टक्कर लगने से लक्ष्मी शंकर, उषा देवी व कपुरा देवी की मौके पर ही मौत हो गयी तथा थोड़ी ही देर में इलाज के दरमयान अखिलेश व मजदूर पंकज बिन्द ने भी दम तोड़ दिया।
     जैसे ही घटना की जानकारी क्षेत्र में हुई लोग सन्नाटे में आ गये और सभी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी मुन्ना राम धुसिया, क्षेत्राधिकारी विजय कुमार सिंह ने तीनों शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही की।