चेन्नई में चल रही बॉक्सिंग की नेशनल यूथ चैंपियनशिप में अलीगढ जिले की बॉक्सर कुसुम बघेल ने बनाई सेमीफाइनल में जगह

अलीगढ़, उत्तर प्रदेश(Aligarh, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो रिपोर्ट। चेन्नई में चल रही बॉक्सिंग की नेशनल यूथ चैंपियनशिप में उत्तर प्रदेश के अलीगढ जिले की बॉक्सर कुसुम बघेल ने सेमीफाइनल मुकाबले में जगह बनाई है। उन्होंने गोवा की बॉक्सर को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। सेमीफाइनल तक जगह बनने के लिए उन्होंने 3 मुकाबले जीते। क्वार्टर फ़ाइनल मुकाबला जीत कर उन्होंने पदक पक्का कर  लिया है। कुसुम ने अब तक अपने तीनों मुकाबले एकतरफा जीते हैं। 


 अति पिछड़ा अधिकार मंच के अध्यक्ष श्री जवाहरलाल बघेल की सरपरस्ती में कुसुम बघेल बॉक्सर फाइटिंग तैयारी अलीगढ़ में कर रही थी, उस समय अधिकार मंच की बैठकों में जलपान आदि की व्यवस्था सामाजिक आधार पर जिम्मेदारी लेकर निभाती रही

 चेन्नई में चल रही यूथ चैंपियनशिप में जनपद की बॉक्सर कुसुम बघेल ने सेमी फाइनल के मुकाबले में गोवा की बॉक्सर को हराकर तथा  तीन मुकाबले एक तरफा जीतकर क्वार्टर फाइनल में जीत दर्ज  कर रजत पदक हासिल किया है जनपद अलीगढ़ का नाम रोशन करके सभी को गौरवान्वित किया है। 

 अति पिछड़ा वर्ग अधिकार मंच के पदाधिकारियों ने कहा है कि हम सब कामना करते हैं, कि कुसुम बघेल का हर कदम उन्नति की ओर अग्रसर रहे और आगे के मुकाबले सिल्वर एवं गोल्ड जीत कर प्रदेश और जनपद का नाम रोशन करें। 

  समाज सेवी और  मंडल अध्यक्ष जवाहरलाल बघेल और संयोजक श्री सतीश चन्द्र नायक आदि ने, कहा है, हम सब हृदय से शुभकामनाओं के साथ आशीर्वाद देते हैं।