ग्राम सभा सेझिया में लगी किसान यूनियन की पंचायत : अधिकारीयों ने दिया न्याय दिलाने का भरोसा

गोंडा, उत्तर प्रदेश (Gonda, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो बद्री प्रसाद निषाद की रिपोर्ट, 21 जनवरी 2023। ग्राम सभा सेझिया में लगी किसान यूनियन की पंचायत : अधिकारीयों ने दिया न्याय दिलाने का भरोसा। 


   ग्राम पंचायत सेझिया, थाना क्षेत्र तरबगंज, जनपद गोंडा में किसान यूनियन की पंचायत लगाई गई, जिसमें किसानों के द्वारा कई बिंदुओं पर मांग रखी गई। जैसे बिजली बिल, छुट्टा जानवरों से राहत दिलाने आदि मुद्दों पर अधिकारियों के द्वारा विशेष चर्चा की गई, जिस पर अधिकारियों ने भरोसा दिलाया कि जो मांगे किसानों द्वारा की गई हैं, उन सभी मांगों को जल्द से जल्द निपटारा कराएंगे। किसान पंचायत में काफी लोग मौजूद रहे।

  भारतीय किसान यूनियन  अराजनैतिक की पंचायत विभिन्न समस्याओं को लेकर ग्राम सभा सेजिया में लगाई गई। इस सभा में, मौके पर बिजली विभाग, बैंक, पुलिस विभाग के अधिकारी, विकासखंड के अधिकारी पहुंचे और यथा उचित समस्याओं का समाधान किया। इस अवसर पर भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष, महिला ब्रिगेड की जिला अध्यक्ष, जिला उपाध्यक्ष, जिला उपाध्यक्ष महिला ब्रिगेड, जिला सचिव महिला, ब्लॉक अध्यक्ष नवाबगंज सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

     #################################

अगर समाज को जागरूक करने में एकलव्य मानव संदेश के साथ जुड़ना चाहते हैं तो आप हमारे पाठक बनकर और  उसी के माध्यम से हमारे रिपोर्टर बनकर सहयोग कर सकते हैं।
देखें: 

सामाजिक क्रांति में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए आज ही हमारे न्यूज़ ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउन लोड करने के लिए नीचे दी है लिंक को किलिक कीजिए  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.kamaltonishad.ems_v2

  आपका छोटा सा सहयोग हमारे प्रयासों को गति प्रदान कर सकता है।

क्योंकि इस ऐप पर आपको सामाजिक क्रांति को पूरे भारतवर्ष और दुनिया भर में मजबूती प्रदान करने के लिए एकलव्य मानव संदेश हिन्दी साप्ताहिक समाचार पत्र (एक साल में 48 समाचार पत्र 240 रुपये के ऑनलाइन फ्री मिलेंगे) , एकलव्य मानव संदेश हिन्दी मासिक पत्रिका (एक साल में 12 मासिक पत्रिका 420 रुपये की ऑनलाइन फ्री मिलेगी)

एवं

 Eklavya Manav Sandesh डिजिटल न्यूज़ चैनल (www.eklavyamanavsandesh.com

 एवं Eklavya Manav Sandesh यूट्यूब चैनल 

https://youtube.com/@eklavyamanavsandesh2400 ) की सभी खबरें एक ही किलिक पर देखने के लिए मिलती रहेंगे

और

आप हमारे रिपोर्टर बनने और विज्ञापन के लिए भी सम्पर्क कर सकते हैं-

 जसवन्त सिंह निषाद

 संपादक / प्रकाशक / स्वामी / मुद्रक

कुआर्सी, रामघाट रोड, अलीगढ़, उत्तर प्रदेश, 202002

मोबाइल/व्हाट्सऐप नम्बर्स

 9219506267, 9457311667