आज ही के दिन पेशेवर ब्राह्मण अपराधियों ने की थी गोली मारकर सचिन कुमार आर्य की हत्या

अलीगढ़, उत्तर प्रदेश, 17 फरवरी 2023। आज ही के दिन अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग महासंघ के कार्यक्रम के प्रचार के लिए घर से निकले सचिन कुमार आर्य की पेशेवर ब्राह्मण अपराधी ने की थी गोली मारकर सचिन कुमार आर्य की हत्या। अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग महासंघ का कार्यक्रम हर साल अलीगढ़ की नुमाइश में आयोजित किया जाता है। 2020 में भी कार्यक्रम आयोजित होने जा रहा था, जिसके प्रचार किया जा रहा था। 

ट्विटर लिंकः

https://twitter.com/JaswantSNishad/status/1626496282964684801?t=dOAPgn5R2Iz4sS5CoVk1vQ&s=19


       दिनांक 17 फरवरी 2020 को आचार्य पूरनमल प्रजापति (नेता समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रजापति महासभा, पूर्व सदस्य अलीगढ़ विकास प्राधिकरण, एवं आर्य समाज महर्षि दयानन्द मार्ग अचल ताल अलीगढ़ के पुरोहित) के होनहार सुपुत्र सचिन कुमार आर्य (उम्र 26 वर्ष) की पेशेवर अपराधियों ने पला साहिबाबाद होली चौक, थाना सासनी गेट, अलीगढ़ (उ प्र) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसी घटना में आचार्य पूरनमल प्रजापति जी के छोटे भाई देवराज प्रजापति जी (पीतल मूर्तिकार) के सिर में गोली मारी थी, जिसमें वे गम्भीर रुप से घायल हो गए थे, और स्वयं आचार्य पूरनमल प्रजापति जी भी गोली से बाल बाल बचे थे और गम्भीररूप से घायल  हुए थे। आचार्य पूरनमल प्रजापति जी के छोटे पुत्र श्री नगेन्द्र  कुमार एडवोकेट के भी चोटें आई थीं।

 दिनांक 18/2/2020 को माननीय श्री अखिलेश यादव जी (पूर्व  मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार / राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी पार्टी के निर्देशन में विधान परिषद में माननीय डॉ. राजपाल कश्यप जी ( तत्कालीन एमएलसी) द्वारा सचिन कुमार प्रजापति की हत्या का मामला उठाया था। आचार्य पूरनमल प्रजापति जी का परिवार इस गम्भीर घटना से बहुत आहत हुआ है। 

  आचार्य पूरनमल प्रजापति जी का कहना है कि, जीवन पर्यन्त हमें और हमारे परिवार को सचिन कुमार प्रजापति जी आपकी  स्मृति बनी रहेगी। हम इस दुःखद घटना को भुला नहीं पाएंगें, ईश्वर सचिन कुमार प्रजापति जी की पवित्र आत्मा को सदगति शांति और आनन्द प्रदान करे, शोकाकुल परिवार एवं शुभ चिन्तको को धैर्य रखने की शक्ति प्रदान करे। 

ओ३म्  शान्ति  शान्ति  शान्ति,,,

इस साल भी 19 फरवरी को कार्यक्रम अलीगढ़ की प्रदर्शनी में आयोजित होने जा रहा है।


###$$$$$########


    निषाद बिंद कश्यप समाज की सभी जातियों को परिभाषित आरक्षण चाहिए तो इन सभी 6 वीडियो को किलिक करके जरूर देखें और समाज को जागरूक करने में इनको ज्यादा से ज्यादा शेयर कर अपना योगदान दें।

देखें संसद में कैसे मा. विशम्भर प्रसाद निषाद जी ने उठायी परिभाषित आरक्षण की मांग 


देखें मोदी सरकार के सामाजिक अधिकारिता मंत्री ने परिभाषित आरक्षण क्यों नही होने दिया लागू


वीडियो किलिक करके देखें, कर्नाटक फॉर्मूला पर मोदी सरकार से संसद परिभाषित आरक्षण की मांग रखते मा. विशम्भर प्रसाद निषाद जी

देखें इस वीडियो में: क्यों भाजपा के पालतू तीतरों का सामाजिक वहिष्कार करना जरूरी है!




नीचे की वीडियो को किलिक करके देखें मा. राजपाल कश्यप जी की उत्तर प्रदेश के विधान परिषद में परिभाषित SC आरक्षण पर हो रहे धोखे को कैसे उजागर किया।



   नीचे की वीडियो को किलिक करके देखें, निषाद आरक्षण के लिए 7 जून को गोरखपुर के कसरबल में अपनी जान कुर्बान करने वाले वीर शहीद अखिलेश निषाद के पिताजी श्री आत्माराम निषाद जी ने कैसे खोली निषाद आरक्षण पर धोखा देने वाले, निषादों के महाठग की पोल।

देखें क्या कहते हैं योगी आदित्यनाथ जी की भाजपा सरकार में कठवा मोड़ कांड में जेल गए और जेल में ही शहीद हुए अमर शहीद हरिनाथ बिंद जी के परिजन

अगर समाज को जागरूक करने में एकलव्य मानव संदेश के साथ जुड़ना चाहते हैं तो आप हमारे पाठक बनकर और  उसी के माध्यम से हमारे रिपोर्टर बनकर सहयोग कर सकते हैं।
देखें: 

सामाजिक क्रांति में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए आज ही हमारे न्यूज़ ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउन लोड करने के लिए नीचे दी है लिंक को किलिक कीजिए  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.kamaltonishad.ems_v2

  आपका छोटा सा सहयोग हमारे प्रयासों को गति प्रदान कर सकता है।

क्योंकि इस ऐप पर आपको सामाजिक क्रांति को पूरे भारतवर्ष और दुनिया भर में मजबूती प्रदान करने के लिए एकलव्य मानव संदेश हिन्दी साप्ताहिक समाचार पत्र (एक साल में 48 समाचार पत्र 240 रुपये के ऑनलाइन फ्री मिलेंगे) , एकलव्य मानव संदेश हिन्दी मासिक पत्रिका (एक साल में 12 मासिक पत्रिका 420 रुपये की ऑनलाइन फ्री मिलेगी)

एवं

 Eklavya Manav Sandesh डिजिटल न्यूज़ चैनल (www.eklavyamanavsandesh.com

 एवं Eklavya Manav Sandesh यूट्यूब चैनल 

https://youtube.com/@eklavyamanavsandesh2400 ) की सभी खबरें एक ही किलिक पर देखने के लिए मिलती रहेंगे

और

आप हमारे रिपोर्टर बनने और विज्ञापन के लिए भी सम्पर्क कर सकते हैं-

 जसवन्त सिंह निषाद

 संपादक / प्रकाशक / स्वामी / मुद्रक

कुआर्सी, रामघाट रोड, अलीगढ़, उत्तर प्रदेश, 202002

मोबाइल/व्हाट्सऐप नम्बर्स

 9219506267, 9457311667