मेरी बड़ी बेटी सविता निषाद 29 अप्रैल 2023 को दाम्पत्य जीवन की डोर में बंध गई। आपसे नव दम्पत्ति को आशीर्वाद प्रदान करने की कामना करता हूँ- जसवन्त सिंह निषाद

अलीगढ़, उत्तर प्रदेश। मेरी बड़ी बेटी सविता निषाद 29 अप्रैल 2023 को नरेंद्र सिंह जी के साथ दाम्पत्य जीवन की डोर में बंध गई। आपसे नव दम्पत्ति को आशीर्वाद प्रदान करने की कामना करता हूँ- जसवन्त सिंह निषाद ( संपादक/ प्रकाशक/ स्वामी - एकलव्य मानव संदेश हिंदी साप्ताहिक समाचार पत्र एवं डिजिटल चैनल), कुआरसी, अलीगढ़, उ. प्र., मो/व्हाट्सएप नम्बर 9219506267

Twitter लिंकः

https://twitter.com/JaswantSNishad/status/1653315077343432705?t=LP5YPR0lnfICNh56A2YS7A&s=19


फ़ेसबुक लिंकः

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=pfbid0WExZwZKk2YTTmHmH9Cj9dGPWnUo78JvHACWSJSUDaT34A9btELrFA2q8othVfEmrl&id=100063759285494&mibextid=CDWPTG













मा. विशम्भर प्रसाद निषाद जी (पूर्व मंत्री/ पूर्व सांसद/ राष्ट्रीय महासचिव समाजवादी पार्टी) भी नव दम्पति को आशीर्वाद देने कार्यक्रम में पहुंचे।















































                  ###################

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश (Gorakhpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो रिपोर्ट, 1 मई 2023। गोरखपुर: सपा महापौर पद पर काजल निषाद को साईकिल बटन दबाकर भारी मतों से जिताऐं-विशम्भर प्रसाद निषाद। 


    समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव/ पूर्व मंत्री/ पूर्व सांसद श्री विशम्भर प्रसाद निषाद जी ने एक प्रेसवार्ता में गोरखपुर समाजवादी पार्टी के महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती काजल निषाद जी व पार्षद पद के प्रत्याशियों को साईकिल पर बटन दबाकर भारी मतों से जिताने की अपील की तथा कई वार्डो में जाकर जनसम्पर्क भी किया और कहा कि गत वर्षों से नगर निगम की हालात खराब है। नाले-नालियों की सफाई व्यवस्था, प्रकाश व्यवस्था खस्ता हाल है। सड़कें गड्डों में तबदिल हो गयी हैं। भाजपा के राज में विकास की तरफ ध्यान कम, हिन्दू-मुस्लिम की तरफ ज्यादा है। गोरखपुर से ही डॉ. संजय निषाद जो निर्बल इण्डियन शोषित आम दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, उन्हें अपनी पार्टी पर विश्वास नहीं है। इसलिए अपने बेटों को सांसद, विधायक भाजपा से बनवाया है। निषाद समाज को अनुसूचित जाति में परिभाषित करने को लेकर आरक्षण मुद्दा उठाकर पार्टी बनाये, अब मुख्य धारा से भटक गये हैं और केवल अपने परिवार को आरक्षण दिलाने पर जोर कर रहे हैं। 

पूरी प्रेस वार्ता नीचे दी गई वीडियो को किलिक करके देखें


Twitter लिंकः

https://twitter.com/JaswantSNishad/status/1653307096530812928?t=QnjYYO0Z8agzDMnQRO5mEw&s=19


फ़ेसबुक लिंकः

https://fb.watch/kgvQJgMKJL/?mibextid=Nif5oz

        निषाद जी ने कहा कि गोरखपुर एम्स के हालात खराब हैं, न तो दवाएं हैं और न हीं डॉक्टर हैं। गोरखपुर शहर में बिजली कटौती बेतहाशा हो रही है। मुख्यमंत्री जी का गृह जनपद होते हुए भी सुविधाओं से दूर है। नगर की जनता अबकी बार महापौर के पद पर श्रीमती काजल निषाद जी को जितायेगी। सभी वार्डो में सपा के प्रत्याशी को 04 मई को साईकिल का बटन दबाकर सभी लोग बहुमत से जिताएं। 

           ##################


    निषाद बिंद कश्यप समाज की सभी जातियों को परिभाषित आरक्षण चाहिए तो इन सभी 6 वीडियो को किलिक करके जरूर देखें और समाज को जागरूक करने में इनको ज्यादा से ज्यादा शेयर कर अपना योगदान दें।

देखें संसद में कैसे मा. विशम्भर प्रसाद निषाद जी ने उठायी परिभाषित आरक्षण की मांग 


देखें मोदी सरकार के सामाजिक अधिकारिता मंत्री ने परिभाषित आरक्षण क्यों नही होने दिया लागू


वीडियो किलिक करके देखें, कर्नाटक फॉर्मूला पर मोदी सरकार से संसद परिभाषित आरक्षण की मांग रखते मा. विशम्भर प्रसाद निषाद जी

देखें इस वीडियो में: क्यों भाजपा के पालतू तीतरों का सामाजिक वहिष्कार करना जरूरी है!


नीचे की वीडियो को किलिक करके देखें मा. राजपाल कश्यप जी की उत्तर प्रदेश के विधान परिषद में परिभाषित SC आरक्षण पर हो रहे धोखे को कैसे उजागर किया।



   नीचे की वीडियो को किलिक करके देखें, निषाद आरक्षण के लिए 7 जून को गोरखपुर के कसरबल में अपनी जान कुर्बान करने वाले वीर शहीद अखिलेश निषाद के पिताजी श्री आत्माराम निषाद जी ने कैसे खोली निषाद आरक्षण पर धोखा देने वाले, निषादों के महाठग की पोल।

देखें क्या कहते हैं योगी आदित्यनाथ जी की भाजपा सरकार में कठवा मोड़ कांड में जेल गए और जेल में ही शहीद हुए अमर शहीद हरिनाथ बिंद जी के परिजन

अगर समाज को जागरूक करने में एकलव्य मानव संदेश के साथ जुड़ना चाहते हैं तो आप हमारे पाठक बनकर और  उसी के माध्यम से हमारे रिपोर्टर बनकर सहयोग कर सकते हैं।
देखें: 

सामाजिक क्रांति में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए आज ही हमारे न्यूज़ ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउन लोड करने के लिए नीचे दी है लिंक को किलिक कीजिए  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.kamaltonishad.ems_v2

  आपका छोटा सा सहयोग हमारे प्रयासों को गति प्रदान कर सकता है।

क्योंकि इस ऐप पर आपको सामाजिक क्रांति को पूरे भारतवर्ष और दुनिया भर में मजबूती प्रदान करने के लिए एकलव्य मानव संदेश हिन्दी साप्ताहिक समाचार पत्र (एक साल में 48 समाचार पत्र 240 रुपये के ऑनलाइन फ्री मिलेंगे) , एकलव्य मानव संदेश हिन्दी मासिक पत्रिका (एक साल में 12 मासिक पत्रिका 420 रुपये की ऑनलाइन फ्री मिलेगी)

एवं

 Eklavya Manav Sandesh डिजिटल न्यूज़ चैनल (www.eklavyamanavsandesh.com

 एवं Eklavya Manav Sandesh यूट्यूब चैनल 

https://youtube.com/@eklavyamanavsandesh2400 ) की सभी खबरें एक ही किलिक पर देखने के लिए मिलती रहेंगे

और

आप हमारे रिपोर्टर बनने और विज्ञापन के लिए भी सम्पर्क कर सकते हैं-

 जसवन्त सिंह निषाद

 संपादक / प्रकाशक / स्वामी / मुद्रक

कुआर्सी, रामघाट रोड, अलीगढ़, उत्तर प्रदेश, 202002

मोबाइल/व्हाट्सऐप नम्बर्स

 9219506267, 9457311667