शाहजहांपुर लोकसभा क्षेत्र से सपा इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी ज्योत्सना कश्यप के चुनाव प्रचार अभियान के लिए पहुंचे मा. विशम्भर प्रसाद निषाद जी

शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश ( Shahjahanpur, Uttar Pradesh ), एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो रिपोर्ट, 10 मई 2024। शाहजहांपुर लोकसभा क्षेत्र से सपा इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी ज्योत्सना कश्यप के चुनाव प्रचार अभियान के लिए पहुंचे मा. विशम्भर प्रसाद निषाद जी। मा. विशम्भर प्रसाद निषाद जी 10 और 11 मई यानी 2 दिन तक इलाके में प्रचार अभियान में रहेंगे। 

ट्विटर लिंकः 

https://twitter.com/JaswantSNishad/status/1788899322664493181?t=-ixLMGEZQ5ALgnjByGnSNQ&s=19


फ़ेसबुक लिंकः

https://www.facebook.com/share/p/Q9Dk2JA7Bw7u6jJh/?mibextid=oFDknk



  आपको ज्ञात हो, समाजवादी पार्टी ने वर्तमान लोकसभा चुनाव में निषाद बिंद कश्यप समाज के 5 नेताओं को अपना प्रत्याशी बनाया है, जो हैं : शाहजहांपुर से ज्योत्सना कश्यप, संतकबीरनगर लोकसभा क्षेत्र से पूर्व राज्यमंत्री श्री लक्षिकान्त उर्फ पप्पू निषाद, सुल्तानपुर से पूर्व मंत्री श्री रामभुआल निषाद, गोरखपुर से श्रीमती काजल निषाद और मिर्जापुर लोकसभा क्षेत्र से राजेन्द्र एस बिंद को प्रत्याशी बनाने के साथ पश्चिम उत्तर प्रदेश के शामली जिला से इसी समाज के नेता श्री किरन पाल कश्यप जी को एमएलसी भी बनाया है।


####$########$$######$$#######$$$###

निषाद बिंद कश्यप समाज की सभी जातियों को परिभाषित आरक्षण चाहिए तो इन सभी 6 वीडियो को किलिक करके जरूर देखें और समाज को जागरूक करने में इनको ज्यादा से ज्यादा शेयर कर अपना योगदान दें।

देखें संसद में कैसे मा. विशम्भर प्रसाद निषाद जी ने उठायी परिभाषित आरक्षण की मांग 


देखें मोदी सरकार के सामाजिक अधिकारिता मंत्री ने परिभाषित आरक्षण क्यों नही होने दिया लागू


वीडियो किलिक करके देखें, कर्नाटक फॉर्मूला पर मोदी सरकार से संसद परिभाषित आरक्षण की मांग रखते मा. विशम्भर प्रसाद निषाद जी

देखें इस वीडियो में: क्यों भाजपा के पालतू तीतरों का सामाजिक वहिष्कार करना जरूरी है!



   नीचे की वीडियो को किलिक करके देखें, निषाद आरक्षण के लिए 7 जून को गोरखपुर के कसरबल में अपनी जान कुर्बान करने वाले वीर शहीद अखिलेश निषाद के पिताजी श्री आत्माराम निषाद जी ने कैसे खोली निषाद आरक्षण पर धोखा देने वाले, निषादों के महाठग की पोल।



अगर समाज को जागरूक करने में एकलव्य मानव संदेश के साथ जुड़ना चाहते हैं तो आप हमारे पाठक बनकर और  उसी के माध्यम से हमारे रिपोर्टर बनकर सहयोग कर सकते हैं।
देखें: 

सामाजिक क्रांति में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए आज ही हमारे न्यूज़ ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउन लोड करने के लिए नीचे दी है लिंक को किलिक कीजिए  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.kamaltonishad.ems_v2

  आपका छोटा सा सहयोग हमारे प्रयासों को गति प्रदान कर सकता है।

क्योंकि इस ऐप पर आपको सामाजिक क्रांति को पूरे भारतवर्ष और दुनिया भर में मजबूती प्रदान करने के लिए एकलव्य मानव संदेश हिन्दी साप्ताहिक समाचार पत्र (एक साल में 48 समाचार पत्र 240 रुपये के ऑनलाइन फ्री मिलेंगे) , एकलव्य मानव संदेश हिन्दी मासिक पत्रिका (एक साल में 12 मासिक पत्रिका 420 रुपये की ऑनलाइन फ्री मिलेगी)

एवं

 Eklavya Manav Sandesh डिजिटल न्यूज़ चैनल (www.eklavyamanavsandesh.com

 एवं Eklavya Manav Sandesh यूट्यूब चैनल 

https://youtube.com/@eklavyamanavsandesh2400 ) की सभी खबरें एक ही किलिक पर देखने के लिए मिलती रहेंगे

और

आप हमारे रिपोर्टर बनने और विज्ञापन के लिए भी सम्पर्क कर सकते हैं-

 जसवन्त सिंह निषाद

 संपादक / प्रकाशक / स्वामी / मुद्रक

कुआर्सी, रामघाट रोड, अलीगढ़, उत्तर प्रदेश, 202002

मोबाइल/व्हाट्सऐप नम्बर्स

 9219506267, 9457311667