फतेहपुर में रामप्रताप निषाद का ई.रिक्शा सहित कीमती सामान लूट ले गए लुटेरे

फतेहपुर, उत्तर प्रदेश (Fatehpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 9 अगस्त 2019। जनपद फतेहपुर में रामप्रताप निषाद का ई.रिक्शा सहित कीमती सामान लूट ले गए लुटेरे।
     फतेहपुर जिला में शुक्रवार को औंग थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर मौहार निवासी ई-रिक्शा चालक के साथ चोरों ने की टप्पे बाजी। टप्पेबाज दो युवक चोरी करने की नियत से ई-रिक्शा पर बैठ कर सवारी के रूप में पान लादकर लाने के बहाने रिक्शा चौडगरा से बुक किया। बड़ाहार पहुंचते ही उन्होंने एक दुकान पर खुद चाय पी और ई- रिक्शा चालक व मालिक रामप्रताप निषाद पुत्र शिव पर्सन निषाद निवासी रामपुर चौडगरा को भी चाय पिलाई। चाय पीने के दौरान सवारी रूप में बैठे टप्पे बाजो ने चाय में कुछ जहरीला पदार्थ मिला दिया, जिससे ई.रिक्शा चालक कुछ दूर जाकर बेहोश होकर गिर गया। मौका देखकर टप्पे बाजो ने ई.रिक्शा चालक को एक तरफ खेत में फेंक कर, उसके गले की चैन और एक सोने के अंगूठी, एक मोबाइल तथा जेब में रखे 1200 रुपए निकाल कर ई.रिक्शा लेकर रफूचक्कर हो गए। जब ई.रिक्शा चालक रामप्रताप निषाद को होश आया तो, वह बड़ी मुश्किल से अपने घर चौडगरा पहुंचा और परिजनों ने बेहाल देखकर दवा इलाज के लिए राम प्रताप को भर्ती कराया। हालात सुधारने पर रामप्रताप निषाद ने पूरी बात परिजनों को बताई जिसके बाद परिजन उनको लेकर थाने पहुंचे।
    थाने में रामप्रताप ने अपने साथ हुई टप्पे बाजी की घटना के बारे में बताया और अज्ञात लोगों के विरुद्ध लिखित तहरीर दी। जिसमें अज्ञात अपराधियों को पकड़ कर गरीब का ई. रिक्शा और गया हुआ सामान वापस मिल जाए और टप्पेबाजी करने वालों पर कड़ी कानूनी कार्यवाही हो सके की गुहार लगाई है।

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास