वीर शहीद अखिलेश निषाद के मूर्ति और समाधी के उद्घाटन में आने के लिए उनके माता पिता की आपके लिए अपील

इटावा, उत्तर प्रदेश (Etawah, Uttar Pradesh), 29 जनवरी 2020। वीर शहीद अखिलेश निषाद के मूर्ति और समाधी के उद्घाटन में आने के लिए उनके माता पिता की आपके लिए अपील।
      हमने अपना बेटा निषाद, कश्यप, बिन्द, रायकवार, कहार, धींवर, मेहरा, माझी, मल्लाह, केवट, बाथम, राजभर, प्रजापति के मझबार, तुरैहा, गौंड़, बेलदार के अनुसूचित जाति के आरक्षण के लिए 7 जून 2015 को कुर्बान कर दिया। लेकिन एक लालची ने इसी कुर्बानी को भुलाते हुए, अपने परिवार के लाभ के लिए अपना बेटा पहले सपा और फिर भाजपा को दे दिया।
अब हमारे बेटे की सूनी पड़ी समाधी पर साढ़े तीन साल के बाद वृन्दावन निवासी महेंद्र सिंह तोमर और बादाम सिंह तोमर व समाज अनेकों साथियों के आर्थिक सहयोग से समाधी और प्रतिमा का निर्माण कार्य पूरा हुआ है। जिसका उद्घाटन समारोह 9 फरवरी 2020 को वीर शहीद अखिलेश निषाद की मातृभूमि पर इटावा के वकेबर के पास मढ़ैया दिलीप नगर में किया जा रहा है। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि निषाद आरक्षण के सबसे बड़े पैरोकार मा. विशम्भर प्रसाद निषाद जी भाग लेने पहुंचेंगे। हम ऐसे सभी दानियों का आभार प्रकट करते हैं, जिन्होंने हमारे बेटे की समाधि और मूर्त्ति निर्माण में आर्थिक सहयोग दीया है। और सभी दानियों व निषाद वंशियों के आरक्षण के सभी शुभ चिंतकों, पैरोकारों को इस कार्यक्रम में आमंत्रित करते हुये आशा करते हैं, कि आप निषाद आरक्षण के लिए पहली कुर्बानी देने वाले वीर शहीद अखिलेश निषाद की प्रतिमा के उद्घाटन समारोह में अधिक से अधिक संख्या में जरूर पहुंचेंगे।
-श्रीमती फूलन देवी निषाद (माता)
एवं
आत्माराम निषाद (पिता)
इस मैसेज को ही निमंत्रण पत्र मानकर आप कार्यक्रम में अपने आने की सूचना हमें जरूर दें और इसमेसेज को ज्यादा से ज्यादा साथियों तक फेसबुक, व्हाट्सएप और ट्वीटर पर शेयर भी करते रहें। धन्यवाद।
सम्पर्क के लिए मोबाइल नंबर-9219506267, 9457311662, 9568580498, 9997375350